उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत 15 घायल

यूपी के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हो गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जाता है कि आगरा से नोएडा की तरफ जा रही पिकअप गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर कर पलट गई.

By

Published : Aug 25, 2020, 4:39 PM IST

सड़क हादसे के बाद जुटी भीड़
सड़क हादसे के बाद जुटी भीड़

मथुरा:जिले के नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे पर उस समय दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जब सवारियों से भरी हुई पिकअप गाड़ी आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी. इसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित होते हुए डिवाइडर से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी कई बार पलटी और घटनास्थल पर ही ड्राइवर सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कई लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. रोजाना सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग अपनी जान गवा रहे हैं. वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं. ताजा मामला नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे का है, जहां एक अनियंत्रित गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई, जिसके चलते घटनास्थल पर ही 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की जानकारी देते हुए एसपी देहात ने बताया कि नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 60 पर सड़क हादसा हुआ है. जिसमें आगरा से नोएडा की ओर जाने वाली गाड़ी तेज रफ्तार में डिवाइडर से जा टकराई, जिसके चलते ड्राइवर सहित तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details