उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौत

यूपी के मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार सभी तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Sep 29, 2020, 12:01 PM IST

अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर
अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

मथुरा: जिले के बलदेव थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार तीनों लोग फिसलते हुए काफी दूर तक चले गए. जिसके चलते घटनास्थल पर ही तीनों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर.

सोमवार की दोपहर अरविंद अपनी सास हीराबाई और चचेरी बहन सपना के साथ गाजियाबाद से मध्य प्रदेश के सागर बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. जैसे ही तीनों बलदेव थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन-137 पर पहुंचे तभी किसी अज्ञात वाहन ने अरविंद की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

घटना को देखते ही आसपास के राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई और आनन-फानन में पुलिस और एक्सप्रेस-वे के सुरक्षाकर्मियों को घटना की जानकारी दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एक्सप्रेस-वे सुरक्षाकर्मियों ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अज्ञात वाहन चालक की तलाश में जुटी हुई है.

सोमवार दोपहर लगभग 12 बजे बलदेव थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे पर नोएडा से आगरा की ओर जाने वाले माइलस्टोन-137 पर बाइक को एक अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मार दी गई. जिसके कारण 3 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है. पहचान करने की कोशिश की जा रही है कि किस वाहन के द्वारा यह घटना की गई. शवों की पहचान भी की जा रही है, अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी.
- श्रीशचंद्र, एसपी देहात, मथुरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details