उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में कोरोना का कहर, एक दिन में तीन लोगों की मौत

By

Published : Aug 5, 2020, 6:56 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा में कोरोना वायरस का कहर जारी है. एक दिन में जिले में तीन लोगों की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई है. अब तक कुल 37 लोग कोरोना संक्रमण के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं.

corona infected patient died in mathura
मथुरा में कोरोना का कहर.

मथुरा: जनपद में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. रोजाना नए संक्रमित मरीज बड़ी संख्या में सामने आ रहे हैं. वहीं लगातार कई लोग इस संक्रमण के कारण जनपद में अपनी जान गंवा रहे हैं. एक दिन में ही कोरोना संक्रमण के चलते 3 लोगों ने अपनी जान गंवा दी.

जानलेवा नोवेल कोरोना वायरस संक्रमण ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले लिया है. जिले में 969 लोग कोरोना से संक्रमित हैं, जबकि 37 लोगों की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई है. वहीं 692 लोग इस जानलेवा वायरस से जंग लड़कर स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. फिलहाल जनपद में 282 एक्टिव केस हैं.

जिले में कोरोना का कहर जारी.

जनपद मथुरा में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते एक दिन में ही 3 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है. जिले के निजी अस्पताल में उपचार के लिए 3 लोगों को भर्ती कराया गया था, जिनमें से एक व्यक्ति आगरा का रहने वाला था और दो मथुरा के रहने वाले थे. तीनों की उपचार के दौरान मौत हो गई. एक व्यक्ति की रिपोर्ट मौत के बाद पॉजिटिव आई.

ये भी पढ़ें:मथुरा: संदिग्ध परिस्थितियों में CISF सब इंस्पेक्टर की मौत

नोडल अधिकारी डॉक्टर भूदेव सिंह ने बताया कि जनपद में स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा है कि कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या को किसी तरह से नियंत्रण किया जाए, जिसके लिए स्वास्थ्य विभाग समय-समय पर लोगों को जागरुक भी कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details