उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: 26 हॉटस्पॉट इलाकों में हो रही ड्रोन से निगरानी

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में कोविड-19 का 11 मरीज पाए जाने के बाद जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है. शहर के सभी 26 हॉटस्पॉट इलाकों की निगरानी ड्रोन कैमरे से की जा रही है.

By

Published : Apr 27, 2020, 5:55 PM IST

mathura news
लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर मथुरा पुलिस सख्त

मथुरा: जिले में लॉकडाउन का पालन कराने को लेकर प्रशासन द्वारा सख्त कदम उठाए जा रहे हैं. शहर के 26 हॉटस्पॉट इलाकों की निगरानी ड्रोन कैमरे से की जा रही है. इन इलाकों में लोगों की आवाजाही पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है. मथुरा नगर निगम के कर्मचारी लोगों को डोर टू डोर आवश्यक चीजों की डिलीवरी कर रहे हैं.

मथुरा में अब तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 11 हो चुकी है. हॉटस्पॉट इलाकों में स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा लोगों की सैंपलिंग जारी है. वहीं, लॉकडाउन का पालन न करने वालों के खिलाफ कानूनी काभी की जा रही है. हॉटस्पॉट इलाकों में पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं, ताकि कोई भी इन इलाकों में प्रवेश ना कर सके.

सीओ सिटी आलोक दुबे ने बताया कि शहर में 26 हॉटस्पॉट इलाके सीज किए गए हैं. किसी को भी आवाजाही की अनुमति नहीं दी गई है. लोगों को जरूरत के सामान पहुंचाने के लिए नगर निगम की टीमें लगाई गई है. कोविड-19 के प्रकोप को रोकने के लिए जिले में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details