उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: राजकीय सम्मान के साथ सैनिक का अंतिम संस्कार, सड़क हादसे में हुई थी मौत

मथुरा में सड़क हादसे में सैनिक की मौत के बाद पूरे राजकीय सम्मान के साथ उसका अंतिम संस्कार किया गया. वह 10 दिन की छुट्टी पर अपने घर आया था.

By

Published : Oct 30, 2020, 7:11 AM IST

सैनिक को अंतिम विदाई देते परिजन और ग्रामीण
सैनिक को अंतिम विदाई देते परिजन और ग्रामीण

मथुरा:सड़क हादसे में सैनिक की मौत के बाद पूरे राजकीय सम्मान के साथ उसे अंतिम विदाई दी गई. सेना में नायक पद पर तैनात पुष्पेंद्र अपनी दादी की मौत के बाद 10 दिनों की छुट्टी पर घर आए थे. इस दौरान वह अपने एक मित्र से मिलने के लिए अपनी पत्नी और अपने बच्चे के साथ स्कूटी से अछनेरा जा रहे थे. इस दौरान लोडिंग टेम्पो ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी. इस हादसे में पुष्पेंद्र, उनकी पत्नी और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद इलाज के दौरान पुष्पेंद्र की मौत हो गई.

राया थाना क्षेत्र के बिरहना गांव के रहने वाले 29 वर्षीय पुष्पेंद्र सेना में नायक के पद पर तैनात थे. फिलहाल उनकी पोस्टिंग लुधियाना में 715 एडी ब्रिगेड में थी. वे 22 अक्टूबर को 10 दिन की छुट्टी पर घर आए थे.

पुष्पेंद्र अपनी पत्नी पुष्पा देवी (27 वर्ष) और अपने पुत्र सोनू (11 माह) को स्कूटी पर बैठा कर अपने एक मित्र से मिलने के लिए अछनेरा जा रहे थे. इसी दौरान फरह थाना क्षेत्र के गांव विश्वा के पास एक तेज रफ्तार लोडिंग टेम्पो ने पुष्पेंद्र की स्कूटी में टक्कर मार दी. इस हादसे में पुष्पेंद्र, उनकी पत्नी और उनका बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान पुष्पेंद्र की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details