उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: सिंगर डीजे वायरस ने यातायात के प्रति लोगों को किया जागरूक

उत्तर प्रदेश के मथुरा पहुंचे गायक डीजे वायरस ने लोगों को फूल देकर यातायात के प्रति जागरूक किया. उन्होंने लोगों से ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील की.

गायक डीजे वायरस ने फूल देकर लोगों को किया जागरूक.

By

Published : Nov 22, 2019, 10:37 AM IST

मथुरा: यातायात माह के अंतर्गत मथुरा पुलिस सभी को यातायात नियमों के प्रति जागरूक कर रही है. इसी क्रम में गायक डीजे वायरस ने मथुरा पहुंचकर यातायात पुलिस के साथ मिलकर सदर बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत टैंक चौराहे पर लोगों को फूल देकर यातायात के प्रति जागरूक किया.

जानकारी देते गायक डीजे वायरस.
गायक डीजे वायरस ने लोगों से की अपील
यातायात पुलिस का मुख्य उद्देश्य लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करना है .इसके साथ ही आए दिन होने वाली सड़क दुर्घटनाओं को रोकना भी है. सबसे अधिक मौतें सड़क दुर्घटनाओं के कारण ही होती हैं. यातायात माह के अंतर्गत मथुरा के सदर बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत टैंक चौराहे पर यातायात पुलिस द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में यातायात पुलिस द्वारा सिंगर डीजे वायरस को बुलाया गया. डीजे वायरस द्वारा सदर बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत टैंक चौराहे पर खड़े होकर यातायात पुलिस के साथ लोगों को फूल देकर यातायात के नियमों को बताया.


ये भी पढ़ें:-
कौशांबी: आवारा पशुओं से किसान हुए परेशान, फसल बोने से किया इनकार

लोगों को यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए .सीट बेल्ट और हेलमेट लगाकर ही वाहनों को चलाना चाहिए. शराब पीकर वाहनों को नहीं चलाना चाहिए.
-डीजे वायरस, गायक

ABOUT THE AUTHOR

...view details