उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 1, 2019, 11:51 AM IST

ETV Bharat / state

श्रीकांत शर्मा ने कहा, 'कांग्रेस आधी जेल में है तो आधी बेल पर'

योगी सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने अपने निजी आवास राधा वैली पर जनता दरबार लगाते हुए लोगों की समस्याएं सुनी. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के अच्छे दिन नहीं है, वह बुरे दौर से गुजर रही है.

etv bharat
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा .

मथुरा: प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा एक दिवसीय दौरे पर अपने गृह जनपद मथुरा पहुंचे. जहां उन्होंने निजी आवास पर जनता दरबार लगाते हुए लोगों की समस्याएं सुनी. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के अच्छे दिन नहीं है, वह बुरे दौर से गुजर रही है. कांग्रेस आधी जेल में है तो आधी बेल पर है.

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना.

ऊर्जा मंत्री ने शिवसेना को बताया धोखेबाज
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने अपने निजी आवास राधा वैली पर जनता दरबार लगाते हुए लोगों की समस्याएं सुनीं. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि निचले स्तर की समस्याओं का तत्काल निस्तारण किया जाए. वहीं उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना ने जनता के साथ धोखा किया है. जनता शिवसेना को कभी माफ नहीं करेगी, क्योंकि शिवसेना का कांग्रेस और एनसीपी से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं था, लेकिन अब गठबंधन की सरकार बनी है.

कांग्रेस बुरे दौर से गुजर रही
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा देश में अच्छे दिन नहीं आए. इस पर ऊर्जा मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस बुरे दौर से गुजर रही है.अच्छे दिन किसानों के आए हैं, गरीबों के यहां आए हैं. किसानों को सम्मान निधि का पैसा मिला है, गरीब के घर में उजाला हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details