उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जूते के गोदाम में लगी आग, लाखों का माल जलकर राख

मथुरा जिले के राया थाना क्षेत्र के मांट रोड स्थित राष्ट्रीय इंटर कॉलेज के पास जूते के एक गोदाम में आग लग गई. आग लगने से वहां रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

जूते के गोदाम में लगी आग
जूते के गोदाम में लगी आग.

By

Published : Nov 11, 2020, 10:31 AM IST

मथुरा : जिले के राया थाना क्षेत्र के मांट रोड स्थित राष्ट्रीय इंटर कॉलेज के नजदीक जूते-चप्पल के गोदाम में आग लग गई. जिससे गोदाम में रखा 7 से 8 लाख रुपए का माल जलकर राख हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही गोदान मालिक ने अग्निशमन विभाग को आग लगने की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया तब तक गोदाम में रखा लाखों का माल जलकर राख हो चुका था.

जूते के गोदाम में लगी आग
दरअसल, जिले के राया थाना क्षेत्र के मांट रोड स्थित राष्ट्रीय इंटर कॉलेज के नजदीक उस समय हड़कंप मच गया. जब जूते चप्पल के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गई. दुकान से धुंआ उठता देख आसपास के दुकानदारों ने इसकी सूचना गोदाम के मालिक को दी. दुकान मालिक के अनुसार गोदाम में जूते चप्पल और सर्दियों के कपड़े भारी मात्रा में रखे हुए थे, जिनकी कीमत तकरीबन सात से आठ लाख रुपये थी. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम में आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दुकान में रखा हुआ लाखों रुपए का माल जल चुका था. हालांकि आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details