उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में कोरोना का कहर जारी, 2 पुलिसकर्मी समेत 7 लोग पाए गए पॉजिटिव

By

Published : Jun 2, 2020, 12:02 PM IST

Updated : Jun 3, 2020, 6:07 AM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सोमवार को सात लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. इन संक्रमित मरीजों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. इन सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को केडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

seven people report found corona positive
सात लोग कोरोना पॉजिटिव

मथुरा:जनपद में सोमवार की देर रात दो पुलिसकर्मियों सहित सात नए कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए हैं. इन मामलों के आने के बाद लोगों के बीच हड़कंप मच गया है. जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 84 हो चुकी है. सभी मरीजों को उपचार के लिए केडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही मरीज के संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है.

7 लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव
जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. सदर थाने में तैनात दो पुलिसकर्मियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. वहीं पांच अन्य मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. पुलिसकर्मी अस्थाई जेल में बंद प्रवासी मजदूर के संपर्क में आए थे. पांच दिन पूर्व सदर थाने के इंस्पेक्टर सहित 11 पुलिसकर्मियों को होम क्वारंटाइन किया गया था.

सोमवार की देर रात सात नए मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. इसमें दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. संक्रमित मरीजों को उपचार के लिए केडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही मरीज के संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है.
-संजीव यादव, मुख्य चिकित्सा अधिकारी

Last Updated : Jun 3, 2020, 6:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details