उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुराः चूरन बेचने वाले को भोंपू बजाना पड़ा भारी, पिटाई से हुई मौत

यूपी के मथुरा में गांव में फेरी कर चूरन बेचने वाले को भोंपू बजाने की कीमत अपनी जान देकर गंवानी पड़ी. भोंपू बजाने के कारण दूध निकाल रहे एक व्यक्ति की गाय उछल गई और सारा दूध गिर गया, जिसके बाद उसने चूरन विक्रेता की पिटाई कर दी, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

By

Published : Nov 18, 2019, 8:31 AM IST

चूरन विक्रेता की मौत

मथुराः राया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आयरा खेड़ा के रहने वाले मनोज कुमार (28) भोलेश्वर कॉलोनी में चूरन बेचते समय बच्चों को आकर्षित करने के लिए भोंपू बजा दिया. जिसके कारण पास में ही गाय से दूध निकाल रहे व्यक्ति की गाय उछल गई और उसका सारा दूध गिर गया. गुस्साए व्यक्ति द्वारा मनोज कुमार की जमकर पिटाई कर दी गई. जिसके बाद उपचार के दौरान मनोज कुमार की मौत हो गई.

चूरन बेचने वाले को भोंपू बजाना पड़ा भारी, उपचार के दौरान मौत.

मनोज कुमार चूरन बेचने का कार्य करता था. 14 फरवरी 2019 को भी मनोज कुमार भूलेश्वर कॉलोनी में चूरन बेच रहा था. जैसे ही वह भोलेश्वर कॉलोनी में चूरन बेचने के लिए बच्चों को आकर्षित करने के लिए भोंपू बजाया, तभी पास में ही संजय कुमार नाम का व्यक्ति अपनी गाय से दूध निकाल रहा था. जैसे ही गाय ने भोपू सुना वे उछल गई ,और संजय कुमार के हाथ में लगी हुई बाल्टी जो कि दूध से भरी हुई थी फैल गई. जिसके कारण संजय कुमार को गुस्सा आ गया और उसने मनोज कुमार की जमकर पिटाई कर दी .

पढे़ंः-मथुरा: ब्रज चौरासी कोस परिक्रमा के दौरान शरणानंद महाराज पहुंचे कंकाली मंदिर

गंभीर हालत में मनोज कुमार को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जिसके बाद कुछ समय बाद मनोज कुमार की अस्पताल से छुट्टी कर दी गई. लेकिन मनोज कुमार के रीड की हड्डी में गंभीर चोट आई हुई थी, जिसका वह सही से उपचार नहीं करा पाया. हालांकि इस दौरान दोनों में सुलह करा दिया गया, लेकिन रीढ़ की हड्डी के इलाज में हुई लापरवाही से मनोज की मौत हो गई.

वहीं परिजनों ने आरोपी संजय कुमार के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं तहरीर लेकर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details