उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 28, 2019, 12:07 PM IST

ETV Bharat / state

भारत-पाक तनाव के चलते मथुरा रिफाइनरी की सुरक्षा बढ़ी

मथुरा रिफाइनरी में चेकिंग अभियान को तेज कर दिया गया है. यहां सभी चेक प्वाइंट्स पर अधिक से अधिक सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है, जो चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए हुए हैं. बता दें कि भारत-पाक सीमा पर युद्ध जैसे हालात को देखते हुए रिफाइनरी की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है.

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रिफाइनरी में चेकिंग तेज.

मथुरा: भारत-पाकिस्तान सीमा पर युद्ध जैसे हालातों को लेकर मथुरा में रिफाइनरी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जिला प्रशासनिक अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. साथ ही चप्पे-चप्पे पर बने चेक प्वाइंटों पर सीआरपीएफ के जवानों की तैनाती की गई. वहीं रिफाइनरी के अंदर जाने वाली सभी गाड़ियों को सघनता से चेक किया जा रहा है.

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रिफाइनरी में चेकिंग तेज.


मथुरा रिफाइनरी के सभी नंबर गेटों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है. जिला प्रशासन के अधिकारी भी रिफाइनरी की सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे. वहीं एसपी सिटी ने कहा कि रिफाइनरी की सुरक्षा-व्यवस्था को और भी अलर्ट कर दिया गया है. सभी चेक प्वाइंट पर सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं. बाहर से आने वाली गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है.


मथुरा शहर से 20 किलोमीटर दूर से ही रिफाइनरी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. रिफाइनरी का क्षेत्र 10 किलोमीटर एरिया में फैला हुआ है. सभी प्वाइंटों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की गई है और सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जा रही है. रिफाइनरी की सुरक्षा को लेकर सभी अधिकारियों को अलर्ट कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details