उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: कानून व्यवस्था को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

By

Published : Sep 14, 2020, 6:35 PM IST

सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन.
सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन.

मथुरा: जिले में सोमवार को प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. सपा कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर जल्द मांग पूरी नहीं हुई, तो सड़क पर उतर कर उग्र आंदोलन करेंगे, जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी.

सपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना महामारी के नाम पर करोड़ों रुपये का घोटाला, बिगड़ती कानून व्यवस्था, बेरोजगारी के मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. समाजवादी पार्टी यूथ बिग्रेड के जिला अध्यक्ष भारत भूषण शर्मा ने कहा कि प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था और जनता की समस्याओं को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना के नाम पर करोड़ों रुपये का घोटाला हो रहा है, बेरोजगारी चरम पर है, युवाओं को रोजगार मिल नहीं रहे. विरोध प्रदर्शन कर हम सरकार को जगाना चाहते हैं. वहीं समाजवादी युवजन सभा जिला अध्यक्ष शाहुन खान ने बताया कि प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन किया गया. 2022 विधानसभा चुनाव में प्रदेश से योगी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम समाजवादी पार्टी करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details