उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या में जल्द बनेगा रामलला का भव्य मंदिर: साध्वी ऋतंभरा

By

Published : Nov 10, 2019, 3:25 PM IST

अयोध्या भूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद साध्वी ऋतंभरा ने इस फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही रामलला के भव्य मंदिर का निर्माण हो जाएगा.

साध्वी ऋतंभरा

मथुरा:अयोध्या भूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ चुका है. वहीं सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि फैसले का सभी समाज और वर्ग के लोगों ने स्वागत किया है. अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनेगा. उन्होंने कहा कि देश ही नहीं, बल्कि विदेशों से भी सांस्कृतिक भारत की पहचान बनी है.

साध्वी ऋतंभरा ने दी प्रतिक्रिया.

साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि पंच परमेश्वर सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने जो ऐतिहासिक फैसला सुनाया है उसका सभी समाज और वर्ग के लोगों ने स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनेगा. सांस्कृतिक भारत की विदेशों में पहचान बनी है. जिन लोगों ने अपना बलिदान दिया, उनका आज प्रयास सफल रहा. उन्होंने कहा कि रामलला के कार्य में जिन लोगों ने अपना जीवन अर्पण कर दिया, मैं उनका तहे दिल से धन्यवाद और हृदय से नमन करती हूं.

इसे भी पढ़ें-आगरा: राम मंदिर के लिए सोने की ईंट देगा मुगल शासक का वंशज

साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि कुछ लोग सुप्रीम कोर्ट के फैसला पर टिप्पणी कर रहे हैं. मैं एक बात कहना जरूर चाहती हूं कि भारत की जड़ों से जुड़े रहने में सबका कल्याण है. कुछ लोग बंटवारे के रोगी होते हैं, इसलिए उन पर बात करने का कोई औचित्य नहीं है. रामलला पर मुकदमा खुद रामलला ने लड़ा है और जो फैसले की घड़ी आई है हम उसका स्वागत करते हैं. अयोध्या में रामलला का भव्य राम मंदिर बनेगा.

उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनवाने के लिए पहले से जो पूजन सामग्री प्रतीक्षा में रखी हुई है, वह तो लगेगी ही. इसके साथ ही अयोध्या में भव्य राम मंदिर तैयार होगा और जिनको पूजा करनी है वह पूजा करेंगे, जिनको सेवा करनी है वह सेवा करेंगे. अब रामलला का भव्य मंदिर देखते ही देखते तैयार हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details