उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा में कोरोना पॉजिटिव पाई गई एक ग्रामीण महिला

जिले के छाता तहसील के छटीकरा गांव में एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. महिला के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप मच गया है. स्वास्थ्य विभाग की टीम छटीकरा कस्बे पहुंची और मरीज अस्पताल में भर्ती कराया. अब मथुरा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या पंद्रह हो चुकी है.

By

Published : Apr 29, 2020, 5:49 PM IST

मथुरा में कोरोना पॉजिटिव पाई गई एक ग्रामीण महिला
मथुरा में कोरोना पॉजिटिव पाई गई एक ग्रामीण महिला

मथुराः जिले के छाता तहसील के छटीकरा गांव में चौबीस साल की एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. महिला के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप मच गया है. स्वास्थ्य विभाग की टीम छटीकरा कस्बे पहुंची और मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया. अब मथुरा जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या पंद्रह हो चुकी है.

कोरोना पॉजिटिव पाई गई एक ग्रामीण महिला
कोरोना पॉजिटिव मिलने से पसरा गांव में सन्नाटा


महिला की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट अलीगढ़ लैब से मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव पहुंची है. स्वास्थ्य विभाग की टीम मरीज के सदस्यों से पूछताछ कर रही है. जिला प्रशासन ने छटीकरा कस्बे में लोगों की आवाजाही पर रोक लगा रखी है.

पुलिसकर्मियों ने लगाई आवाजाही पर रोक


डॉक्टर भूदेव कुमार ने बताया कि जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की रिपोर्ट अलीगढ़ लैब से आई है. छटीकरा कस्बे की 24 वर्षीय महिला को कोरोना वायरस से संक्रमण की पुष्टि हुई है. मरीज को वृन्दावन के एलवन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details