उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोवर्धन में श्रद्धालुओं का सामान हो रहा चोरी, लोगों में रोष

By

Published : Mar 4, 2021, 4:33 PM IST

मथुरा जिले के गोवर्धन में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं. राधा श्याम कुंड के घाटों पर एक हफ्ते से लगातार चोरी की वारदात सामने आ रही हैं. इससे स्थानीय लोगों और पंडा समाज में आक्रोश व्याप्त है.

सीसीटीवी खंगाले
सीसीटीवी खंगाले

मथुरा:जिले के गोवर्धन में चोरों के हौसले बुलंद है. चोर आए दिन वारदात कर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. राधा श्याम कुंड के घाटों पर लगातार एक हफ्ते से चोरी की वारदात सामने आ रही हैं. इससे स्थानीय लोगों और पंडा समाज में आक्रोश व्याप्त है.

देश-विदेश से आते हैं श्रद्धालु
राधा रानी संगम कुंड पर स्नान आचमन करने आने वाले श्रद्धालुओं के बैग, नकदी, मोबाइल, जरूरी कागजात और सामान चोरी हो रहा है. गोवर्धन में राधा कुंड एक ऐसा स्थान है, जहां देश-विदेश से श्रद्धालु संतान प्राप्ति, सुख-शांति और समृद्धि के लिए स्नान और आचमन के लिए आते हैं. उनके साथ जब चोरी की घटना हो जाती है तो वह निराश होकर घर लौटते हैं.

ये है पूरा मामला
गोवर्धन में कुंडो पर पिछले एक हफ्ते से श्रद्धालुओं के साथ चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं. अलीपुरद्वार सिलीगुड़ी से करीब 10 लोग ब्रज भ्रमण पर मथुरा बुधवार को पहुंचे थे. सुबह पांच लोगों का जत्था परिवार सहित राधा रानी संगम कुंड पर पहुंचा. उन्होंने राधा रानी कुंड में स्नान करने के लिए कपड़े उतारे और स्नान करने कुंड में डुबकी लगाने लगे. तभी चोरों ने उनका सामान चोरी कर लिया. चोर श्रद्धालुओं के बैग, पैसे और जरूरी सामान ले उड़े.


ये भी पढ़े:नाला अवरुद्ध होने से 500 एकड़ कृषि भूमि जलमग्न, किसानों ने DM से लगाई गुहार

अलीपुरद्वार सिलीगुड़ी से आए विराज राय, सतेंद्र देवनाथ और सपना राय ने बैग को देखा तो उसमें रखा जरूरी सामान और 5 हजार रुपये गायब थे. घटना की सूचना राधा कुंड चौकी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी की फुटेज खंगाली तो उसमें तीन लोगों चोरी करते हुए दिखाई दिए. पुलिस जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details