उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 29, 2020, 6:51 PM IST

ETV Bharat / state

मथुराः चाकू की नोक पर दिनदहाड़े लूट की वारदात

मथुरा जिले के मांट थाना क्षेत्र में शनिवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने चाकू की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया. यह घटना यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर हुई है. बाइक सवार दंपति ससुराल जा रहे थे.

etv bharat
लूट के बाद पुलिस

मथुराः मांट थाना क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर शनिवार को बाइक सवार बदमाशों ने चाकू की नोक पर दंपति के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. लूट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है. बदमाशों ने दंपति से सोने के जेवरात लूट कर मौके से फरार हो गए. बाइक सवार दंपति घर से ससुराल जा रहे थे.

महावन तहसील के नगरिया गांव निवासी दिनेश अपने पत्नी को साथ लेकर मोटरसाइकिल से ससुराल जा रहा था. यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों ने चाकू की नोक पर दिनेश की मोटरसाइकिल रुकवा ली और महिला से सोने चांदी के आभूषण और दिनेश से दो हजार रुपये, मोबाइल लूट कर फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू की. पीड़ित ने थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट की तहरीर दी है. पीड़ित दिनेश ने बताया बाइक से अपनी पत्नी को लेकर ससुराल जा रहा था, यमुना एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों ने चाकू दिखाकर मेरे साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. पत्नी के सोने चांदी के आभूषण, मोबाइल और नकदी लेकर फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details