उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने आरोपियों पर घोषित किया इनाम

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में कुछ दिन पहले हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने फरार चल रहे आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम रखा है. हालांकि इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन अभी भी दो आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं.

By

Published : Jun 29, 2020, 8:07 PM IST

मथुरा
मथुरा में दोहरा हत्याकांड

मथुरा:कोतवाली थाना क्षेत्र के छत्ता बाजार स्थित गली भीक चंद में दबंगों ने कुछ दिन पहले गोली मारकर 2 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो फरार आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की ओर से बनाई गई टीमें आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही हैं.

बता दें कि दबंगों ने कोतवाली थाना क्षेत्र के छत्ता बाजार स्थित गली भीकचंद में कुछ दिन पहले दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर 2 लोगों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. इसमें से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. वहीं दूसरे की उपचार के दौरान मौत हो गई थी. इस पूरे घटनाक्रम से क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया था. इसके बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, जबकि दो आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं.

फरार चल रहे आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने पच्चीस-पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. पुलिस की टीमें जगह-जगह इन दोनों आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दे रही हैं. पुलिस का कहना है कि जो लोग इन अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं, उनके खिलाफ भी जांच कर कठोर कार्रवाई की जाएगी. वहीं पुलिस ने आम जनता से भी निवेदन किया है कि आरोपियों को पकड़ने में लोग पुलिस की मदद करें.

दोहरे हत्याकांड के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि होली गेट के दोहरे हत्याकांड प्रकरण में फरार चल रहे अभियुक्तों के विरुद्ध पच्चीस-पच्चीस हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया है. इसमें कोई भी जनता का व्यक्ति जो अभियुक्त के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियां देगा या इनकी गिरफ्तारी में मदद करेगा, उसको पुरस्कृत किया जाएगा. साथ ही साथ पुलिस इनके संरक्षणदाताओं की भी गहराई से जांच कर रही है और उनके विरुद्ध भी कार्रवाई की योजना बना रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details