उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुराः शहर में गायब हुए सभी 10 बच्चों की हुई रिकवरी, जगन्नाथपुरी में मिले बच्चे

By

Published : Oct 6, 2019, 11:08 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा में 10 बच्चों के गायब होने से हड़कंप मच गया था. बहरहाल एक घंटे की पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद जगन्नाथपुरी से सभी बच्चों को खोज निकाला गया.

जानकारी देते राकेश सिंह सीओ सिटी.

मथुराः जनपद के गोविंद नगर थाना क्षेत्र महाविद्या कॉलोनी से दिनदहाड़े 10 बच्चे गायब होने से शहर में हड़कंप मच गया था. स्थानीय लोगों ने बच्चों के अपहरण की सूचना पुलिस को दे थी, जिससे पुलिस विभाग में भी हलचल मच गई थी.

मथुरा में गायब हुए सभी 10 बच्चों की हुई रिकवरी.

मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने घेराबंदी करके एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सभी बच्चों को जगन्नाथपुरी से बरामद किया. बताया जा रहा है कि सभी बच्चों को नवरात्रि के चलते कन्या भोज के लिए पड़ोसी अपने घर गाड़ी में भरकर ले गया था. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया था, लेकिन पूछताछ के बाद तीनों को छोड़ दिया गया.

पढ़ेंः-मथुरा: ट्रैक्टर हटाने को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, 2 बच्चे सहित 3 घायल

स्थानीय लोगों द्वारा बच्चे गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी बच्चों को जगन्नाथ पुरी से बरामद कर लिया बताया जा रहा है कि नवरात्र के दिनों में बच्चों को खाना खिलाने की परंपरा चली आ रही है. इसीलिए पड़ोसी बच्चों को खाना खिलाने के लिए अपने घर ले गए थे. तीन लोगों को हिरासत में लिया गया था, लेकिन बाद में छोड़ दिया गया.
-राकेश सिंह, सीओ सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details