उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा : जमीनी विवाद को लेकर दो सगे भाइयों में बढ़ी रार, जानें पूरा मामला

कोतवाली थाना क्षेत्र के महोली रोड नगर स्थित प्रताप नगर में जमीन के विवाद को लेकर दो सगे भाई आपस में लड़ रहे हैं. पीड़ित लालाराम अपने भाई की दबंगई से त्रस्त होकर सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रहे हैं.

By

Published : Feb 21, 2019, 2:52 PM IST

लालाराम का भाई राजा पहले ही बेच चुका है अपने हिस्से की जमीन

मथुरा : इस दौर में अब खूनी रिश्तों की रंगत फीकी पड़ती जा रही है. खून के रिश्ते तार-तार होते नजर आ रहे हैं.जमीन विवाद में ये झगड़ा तब और बढ़ जाता है जब कोई वसीयत नहीं होती. लालाराम का आरोप है कि उन्हीं का भाई राजा और उनके पुत्र राजू, राम बाबू, और रमेश उनकी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर उसे बेचने की फिराक में लगे हुए हैं.

लालाराम का भाई राजा पहले ही बेच चुका है अपने हिस्से की जमीन

लालाराम के हिस्से की जमीन खाता संख्या 1439 बीएसए इंजीनियरिंग कॉलेज के पीछे है जो की मौखिक बंटवारे में लालाराम के हिस्से में आई थी.बाकी जमीन लालाराम के सगे भाई और भतीजे द्वारा विक्रय कर दी गई है.

सगा भाई ही सगे भाई की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर उसे दबंग पहलवानों को बेचना चाह रहा है.

लालाराम का भाई राजा अपने हिस्से की जमीन को तो बेच चुका है लेकिन अब दबंग राजा की नियत लालाराम के जमीन के ऊपर गड़ी हुई है.लालाराम ने कुछ दिन पूर्व अपने भाई राजा से पांच लाख रुपये उधार लिए थे. लेकिनलालाराम केभाई का कहनाहै कि अब उसे पांच के बदले 10 लाख रुपये चाहियेवरना वह जमीन को बेचकर अपने पैसे वसूल कर लेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details