उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुराः मांगों को लेकर राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

यूपी के मथुरा में राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया. साथ ही अपनी मांगों को लेकर राज्यपाल के नाम का ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा.

By

Published : Jan 21, 2020, 11:37 AM IST

etv bharat
मांगों को लेकर राष्ट्रीय लोक दल ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन.

मथुराः अपनी विभिन्न मांगों को लेकर राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ता और नेताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे. यहां अपनी मांगों को लेकर जिलाधिकारी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. इस दौरान राष्ट्रीय लोक दल के जिलाध्यक्ष रामरसपाल पौनिया ने बताया कि लंबे समय से आवारा पशु, बेरोजगारी, बिजली के बढ़े बिल जैसे कई समस्याएं हैं. इनका अभी तक कोई समाधान नहीं हो पाया है. इसके चलते जल्दी हमारी मांगें पूरी नहीं हुई तो हम आंदोलन करने को बाध्य होंगे.

मांगों को लेकर राष्ट्रीय लोक दल ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन.

जिलाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार की नीतियों के विरोध में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया है. साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधियों के उत्पीड़न के शिकार लोगों की परेशानियों को हमने अपनी मांगों में शामिल किया है. उन्होंने यह भी बताया कि इसके पूर्व भी राष्ट्रीय लोक दल ने जिले की विभिन्न तहसीलों पर धरना प्रदर्शन किया है. जिला प्रशासन ने इससे पूर्व भी मांगों को लेकर आश्वासन दिया था, परंतु इन मांगों पर कोई अमल नहीं किया गया.

इसे भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: जब गन्ने के खेत में बाघ से भिड़ गया किसान...

जनपद में आवारा पशुओं के आतंक, बिजली की बेतहाशा बिलों में वृद्धि, आगरा मंडल की एकमात्र शुगर मिल छाता में चालू कराने, किसानों की फसलों का उचित मूल्य और प्राकृतिक आपदा के कारण फसल के नुकसान की भरपाई के लिए अति शीघ्र मुआवजा, बेतहाशा महंगाई में कमी, जनपद में खारे पानी की समस्या का निस्तारण आदि मांगों को लेकर राष्ट्रीय लोक दल ने जिला अधिकारी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details