उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: अजगर ने भेड़ को दबोचा, मौत

By

Published : May 12, 2020, 4:14 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक अजगर ने भेड़ पर हमला कर उसे दबोच लिया, जिससे भेड़ की मौत हो गई. वहीं ये घटना गांव में चर्चा का विषय बन हुआ है.

etv bharat
अजगर के दबोचने से भेड़ की हुई मौत

मथुरा:जिले के सुरीर थाना क्षेत्र के गांव मीरपुर नाले के पास एक अजगर ने भेड़ों के ऊपर हमला करते हुए एक भेड़ को दबोच लिया और उसे निकलने का प्रयास करने लगा. सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. लोग अजगर से भेड़ को बचाने में जुट गए. अजगर भेड़ को निगल तो नहीं सका लेकिन उसके दबोचने से भेड़ की मौत हो गई. वहीं ये घटना गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है.

अजगर के दबोचने से भेड़ की हुई मौत

दरअसल, गांव मीरपुर का रहने वाला राजकुमार अपनी भेड़ों और बकरियों को लेकर रोजाना की तरह चराने निकला था. वह भेड़ और बकरियों को छोड़कर आराम करने के लिए एक पेड़ के नीचे बैठ गया. कुछ देर बाद भेड़ की आवाज सुनकर वह गया, तो उसके होश उड़ गए.

एक अजगर ने भेड़ को दबोच रखा था, और उसे निगलने का प्रयास कर रहा था. जिसके बाद भेड़िया राम कुमार ने शोर मचाकर ग्रामीणों को बुला लिया. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने अजगर से भेड़ को बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसके दबोचने के कारण भेड़ की मौत हो गई. वहीं ग्रामीणों का शोर-शराबा देखकर अजगर झाड़ियों में छिप गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details