उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर अपहृत बच्चियों को किया बरामद

मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही दो नाबालिग बच्चियों के अपहरण के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर बच्चियों को बरामद कर लिया है. घटना में शामिल एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है.

By

Published : Nov 9, 2020, 12:21 PM IST

थाने के बाहर खड़े बच्चियों के परिजन.
थाने के बाहर खड़े बच्चियों के परिजन.

मथुरा:गोवर्धन थाना क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही दो नाबालिग बच्चियों के अपहरण का मामला सामने आया है. बच्चियों के पिता ने अपहरण का आरोप गांव के ही रहने वाले दो युवकों पर लगा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर दो दोनों बच्चियों को सकुशल बरामद कर लिया. बच्चियों की उम्र 9 और 10 साल है. बताया जा रहा है कि जिस समय बच्चियां घर के बाहर खेल रही थी, आरोपी युवकों ने बहाने से उन्हें बुलाया और उनके हाथ-पैर बांधकर अपहरण कर लिया था.

अपहृत बच्चियों को किया बरामद

गोवर्धन थाना क्षेत्र के गांव जतीपुरा में स्थानीय निवासी दो युवकों द्वारा दो नाबालिग बच्चियों का अपहरण कर लिया गया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और दोनों बच्चियों को सकुशल बरामद कर लिया. जबकि एक अभियुक्त अभी फरार है, उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है. आरोपियों के खिलाफ गोवर्धन थाना में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है.

मामले को लेकर एसपी क्राइम राधेश्याम राय ने बताया कि गांव जतीपुरा में दो नाबालिग बच्चियों को दो युवक उठाकर ले गए थे. बच्चियों के पिता द्वारा घटना की सूचना की जानकारी थाने पर दी गई. थाना पुलिस ने पिता के साथ मिलकर बच्चियों की खोजबीन की, तो दोनों बच्चियों को बरामद कर लिया गया है. अपहरण में शामिल एक अभियुक्त को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details