उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जम्मू-कश्मीर के ट्रक की जांच में पुलिस को मिला गांजे का जखीरा...ये है कीमत

By

Published : Jan 9, 2022, 6:35 PM IST

मथुरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने वाहनों की जांच के दौरान बड़े पैमाने पर गांजा बरामद किया है. चलिए जानते हैं इसके बारे में.

ईटीवी भारत.
पुलिस ने यह जानकारी दी.

मथुराःजनपद मथुरा की थाना हाईवे पुलिस एसओजी टीम स्वाट टीम सर्विलांस टीम को संयुक्त कार्रवाई में बड़ी सफलता हाथ लगी है. वाहनों की चेकिंग के दौरान इस टीम ने जम्मू कश्मीर के नंबर का एक ट्रक रोका. चालक की गतिविधि संदिग्ध लगने पर पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो उससे 251 किलो गांजा बरामद हुआ. इसकी बाजार में कीमत 25 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लेकर कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है.



एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि कल शाम करीब 10:00 बजे के आसपास थाना हाईवे प्रभारी प्रवीण मलिक सर्विलांस और स्वाट टीम प्रभारी, एसओजी प्रभारी की टीम आचार आदर्श संहिता के अनुपालन में वाहनों की चेकिंग में नेशनल हाईवे पर चेकिंग कर रही थी. इस दौरान एक ट्रक जिस पर जम्मू कश्मीर का नंबर था, संदिग्ध होने पर उसे रोका गया और चालक की गतिविधि संदिग्ध लगने पर हिरासत में लेकर पूछताछ की गई.

पुलिस ने यह जानकारी दी.

ये भी पढ़ेंः Up Election 2022 Schedule: जानिए, आपकी विधानसभा में कौन सी तारीख को होगा चुनाव

ट्रक की तलाशी में 251 किलो गांजा बरामद हुआ. इसकी बाजार में कीमत 25 लाख रुपये बताई जा रही है. अभियुक्त सांबा जनपद जम्मू कश्मीर का रहने वाला है, जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. ट्रक चालक का नाम गुलजार मोहम्मद पुत्र सैफ है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details