उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: ईद पर पुलिस ने किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, निकाला फ्लैग मार्च

उत्तर प्रदेश के मथुरा में लॉकडाउन के दौरान ईद के मद्देनजर पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला. साथ ही मस्जिदों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. .

By

Published : May 25, 2020, 11:51 AM IST

eid 2020
eid news

मथुरा: रमजान का महीना खत्म होने के बाद देशभर में ईद बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाई जा रही है. जिले में मुस्लिम भाइयों ने ईद की नमाज अपने घर में पढ़ी है. सभी मस्जिदों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम जिला प्रशासन ने किए हैं. जिला प्रशासन ने लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील की है.

ईद की नमाज अपने घर में करें अदा
शहर के डीग गेट स्थित शाही ईदगाह मस्जिद में मौलवी द्वारा पांच लोगों ने ईद की नमाज अदा की है. जिला प्रशासन ने जिले की सभी मस्जिदों के पास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. वैश्विक महामारी के चलते सभी लोगों से अपील की गई है कि ईद की नमाज अपने घर में अदा करें. शहर के सभी चौराहों पर प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर रखे हैं.

वैश्विक महामारी के चलते लोगों से ईद की नमाज घरो में अदा करने की अपील की गई है. वहीं लोग इसका पालन भी कर रहे हैं. मस्जिद के पास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. किसी को भी एकजुट होकर नमाज पढ़ने की अनुमति नहीं दी गई है. शहर में पुलिस प्रशासन द्वारा फ्लैग मार्च भी निकाला जा रहा है.
अशोक कुमार मीणा, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details