उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा सर्राफा लूटकांड: आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, 25-25 हजार का इनाम घोषित

By

Published : Aug 17, 2021, 9:04 AM IST

मथुरा में सोमवार को नगर कोतवाली क्षेत्र इलाके में सर्राफा व्यापारी के साथ हुई मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 5 टीमें लगाई गई हैं. वहीं, पुलिस ने बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है.

मथुरा सर्राफा लूटकांड.
मथुरा सर्राफा लूटकांड.

मथुरा:सोमवार को नगर कोतवाली क्षेत्र इलाके में सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट पुलिस के लिए बड़ी सिरदर्दी साबित हो रही है. पुलिस ने देर रात को आरोपियों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं. जिन्होंने 1 करोड़ 5 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमें लगाई है.

खंगाले सीसीटीवी फुटेज

शहर के नगर कोतवाली क्षेत्र इलाके में सोमवार को हुई लूट के बाद पुलिस ने दुकान शोरूम में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जिसमें 2 बाइक सवार युवक थैला लेकर भाग रहे हैं. फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों के हुलिया स्क्रैच बनाने में जुटी है. क्योंकि गैस एजेंसी मालिक और चांदी व्यापारी से बदमाशों ने 1 करोड़ 5 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया.

लूटकांड के आरोपी.

सोमवार को पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर 2 बाइक सवार 4 बदमाशों ने व्यापारी से लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देकर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई. देर रात बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया.

अंकित बंसल गैस गोदाम मालिक और शहर के घीया मंडी इलाके में बुलियन कारोबारी के नाम से विख्यात हैं. हर रोज लाखों-करोड़ों रुपये का ट्रांजैक्शन बैंकों के द्वारा होता है. शनिवार और रविवार को अवकाश होने की वजह से पैसे बैंक में जमा नहीं हो सके. सोमवार को बैंक खुलने के बाद अंकित बंसल घर से 1 करोड़ 5 लाख रुपये स्कूटी की डिग्गी में रखकर बैंक जा रहे थे. तभी 2 बाइक सवार 4 बदमाशों ने तमंचे की नोक पर रुपयों से भरा बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि लूट करने वाले बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें जुटी हुई हैं. मौके से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्क्रैच जारी किए जा रहे हैं. बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है. जहां सूचना देने वालों का नाम गोपनीय रखा जाएगा.

इसे भी पढे़ं-तमंचे के दम पर बदमाशों ने बस में की लूटपाट, तलाश में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details