उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में हुई लूट का 24 घंटे में हुआ खुलासा, दो गिरफ्तार

By

Published : Jul 5, 2020, 8:03 PM IST

यूपी के मथुरा में हुई लूट का पुलिस ने 24 घंट में खुलासा किया है. पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से लूट का सामान भी बरामद किया गया है.

mathura news
मथुरा में हुई लूट का खुलासा

मथुरा: महावन थाना क्षेत्र में हुई लूट का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से लूटे गए रुपये और अवैध हथियार भी बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है. अग्रिम विधिक कार्रवाई करके विवेचना का निस्तारण किया जाएगा.

जानें पूरा मामला
शनिवार को महावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत पचावार गांव निवासी सूरजपाल राया मंडी से सब्जी लेकर वापस आ रहा था. इस दौरान बहादुरपुर गांव के नजदीक तीन नकाबपोश बदमाशों ने उसके पास से नकदी और मोबाइल लूट लिया. इसके बाद सूरजपाल ने पुलिस में तहरीर दी थी. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी.

रविवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने लूट को अंजाम देने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में दोनों ने अपने नाम सिद्धार्थ पुत्र समुद्र सिंह निवासी कारब थाना महावन और कृष्णकांत पुत्र ऋषि कुमार निवासी नगला भीमा थाना राया बताया है. पुलिस ने इनके पास से 21 सौ रुपये, 4 मोबाइल फोन और अवैध हथियार भी बरामद किए हैं.

एसपी देहात ने दी जानकारी
एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि महावन थाना क्षेत्र में हुई लूट का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा किया है. पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लूटी गई नकदी, मोबाइल फोन और अवैध हथियार बरामद किया है. अभियुक्तों को जेल भेजा दिया गया है, अग्रिम विधिक कार्रवाई के बाद विवेचना का निस्तारण किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details