उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 4, 2020, 10:41 AM IST

ETV Bharat / state

मथुरा: चांदी लूट की वारदात का पुलिस ने किया खुलासा, पांच गिरफ्तार

यूपी के मथुरा में 28 फरवरी को हुई चांदी लूट का पुलिस ने खुलासा करते हुए 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 85.205 किलो चांदी और घटना में प्रयुक्त गाड़ी बरामद कर ली है.

etv bharat
चांदी लूट घटना का पुलिस ने किया खुलासा

मथुरा: जिले में 28 फरवरी को गोविंद नगर थाना क्षेत्र में हुई चांदी लूट की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 85.205 किलो चांदी के साथ वारदाता में इस्तेमाल गाड़ी बरामद कर ली है.

चांदी लूट घटना का पुलिस ने किया खुलासा

क्या है पूरा मामला

28 फरवरी को रवि शेखर अग्रवाल कृष्णा कुंज कॉलोनी मनोहरपुरा थाना कोतवाली मथुरा के कारखाने पर कार्य करने वाले दो लड़के लाखों रुपये की चांदी लेकर स्कूटी से जा रहे थे. गोविंद नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत महेश्वरी हॉस्पिटल के पास कार सवार बदमाशों ने दोनों लड़कों से चांदी लूट ली.

ये भी पढ़ें:मथुरा: बरसाना में मची लड्डू होली की धूम, देश-विदेश के लोग हुए शामिल

मंगलवार को पुलिस ने घटना का अनावरण करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से शत प्रतिशत कुल 85.205 किलो चांदी और घटना में प्रयुक्त गाड़ी बरामद कर ली है. पुलिस ने पांचों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है.

मुखबिर से मिली सूचना

थाना गोविंद नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि वृंदावन से मथुरा कार में सवार होकर लूट करने वाले आरोपी आ रहे हैं. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राधापुरम आवासीय मोड़ पर 5 लोगों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. वहीं कार सवार चार अन्य अभियुक्त भागने में सफल रहे. जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details