उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, पति ही निकला पत्नी का हत्यारा

By

Published : Nov 2, 2019, 10:42 AM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस ने एक हत्या का खुलासा किया है. जहां जमीन के लालच में पति ने ही अपनी पत्नी को मौत की नींद सुला दिया.

जानकारी देते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर.

मथुरा: जिले में बीते 20 अक्टूबर को हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. फरह थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित गांव नगला बघेल जीवना में 57 वर्षीय निहाल सिंह ने पुलिस को सूचना दी थी कि गांव के ही दबंगों ने उन पर और उनकी पत्नी त्रिवेणी के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी, जिस हमले में निहाल बाल-बाल बच गए थे.

जानकारी देते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर.

दरअसल, निहाल ने पुलिस को सूचना दी थी कि वह अपनी पत्नी 57 वर्षीय त्रिवेणी के साथ खेत पर काम कर रहे थे. इस दौरान जमीनी विवाद में गांव के ही रहने वाले 6 लोगों ने अचानक से उनके और पत्नी पर फायरिंग कर दी. निहाल की शिकायत पर पुलिस घटना की जांच में जुटी थी.

पति ने ही की थी पत्नी की हत्या
घटना की जांच में पुलिस ने पाया कि निहाल सिंह ने गांव के ही रहने वाले लोग, जिनसे जमीनी विवाद चल रहा था. उन्हें फंसाने की नियत से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. निहाल सिंह द्वारा ही अपनी पत्नी त्रिवेणी को गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया था. निहाल चाहता था कि हत्या के इल्जाम में वह जमीनी विवाद चल रहे लोगों को फंसा देगा और राजीनामा राजीनामा करने के बदले में जमीन अपने नाम करा लेगा.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि निहाल सिंह ने ही कट्टे से अपनी पत्नी की हत्या की थी. पुलिस इस हत्या मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details