उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: लॉकडाउन को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, घरों में रहने की अपील

By

Published : May 4, 2020, 12:09 PM IST

यूपी के मथुरा में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है. प्रशासन लगातार लोगों से अपील कर रहा है कि, लॉकडाउन का पालन करें, बेवजह घर से बाहर न निकले. इसी को लेकर पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से घरों में रहने की अपील की.

लॉकडाउन को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च.
लॉकडाउन को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च.

मथुरा: जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. लगातार बढ़ती हुई कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या को विराम लगाने के लिए जनपद मथुरा प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है.

इसी क्रम में धर्म की नगरी वृंदावन में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने के लिए अपील की. इसके साथ ही पुलिस ने विभिन्न क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्थाएं परखी. क्षेत्राधिकारी सदर रमेशचंद तिवारी ने बताया कि आज पैदल गश्त किया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि लॉकडाउन क्षेत्र में खासकर जो क्षेत्र हॉटस्पॉट चिन्हित किए गए हैं और अन्य जगहों पर भी गश्त किया जा रहा है. उच्च अधिकारियों द्वारा मोटरसाइकिल के माध्यम से भी गश्त करने के आदेश हुए हैं तो स्क्वाड बनाकर लगातार पूरे वृंदावन क्षेत्र में गश्त करा रहे हैं.

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि अन्य स्थानों पर भी रोजाना इसी तरह से गश्त किया जाएगा. लोगों को लगातार यह मैसेज दिया जा रहा है. शासन प्रशासन के जो आदेश हैं उनका पालन करें, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें, अपने घरों पर रहें, न किसी के पास जाएं और न किसी को अपने यहां आने दें.

इसे भी पढ़ें-मथुरा जिले में घर पर मास्क, ग्लब्स और पीपी किट तैयार करके समाज सेवा कर रही महिला

ABOUT THE AUTHOR

...view details