उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: पुलिस ने 25 हजार के इनामी को किया गिरफ्तार

यूपी की मथुरा पुलिस ने चेकिंग के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश अनीश को गिरफ्तार किया है. अनीश कई आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर फरार चल रहा था.

By

Published : Sep 18, 2019, 9:51 PM IST

आदित्य कुमार शुक्ला, एसपी देहात

मथुरा: जिले की गोवर्धन पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान डीग अड्डे के पास से 25 हजार रुपए के इनामी अपराधी अनीश को गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. यह लंबे समय से अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहा था और बदमाश अनीश के ऊपर जनपद में विभिन्न थानों में पांच मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं.

पढ़ें:मथुरा में सोशल साइट से दोस्ती किशोर को पड़ी भारी, हुआ अपहरण

चेकिंग के दौरान बदमाश अनीश को किया गिरफ्तार
गोवर्धन पुलिस द्वारा डीग अड्डे के पास संदिग्ध वाहन और व्यक्तियों की चेकिंग की जा रही थी, तभी एक युवक पैदल चलते हुए आया और पुलिस को देखकर घबरा गया. पीछे देखते हुए तेज कदमों से चलने लगा, जिसके चलते पुलिस को व्यक्ति पर शक हुआ. इसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए संदिग्ध शख्स को पकड़ लिया. तलाशी लेने के बाद उसकी जेब से अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस निकला. पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि वह 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश अनीश है ,जो कि बरसाना थाना क्षेत्र अंतर्गत हाथिया गांव का रहने वाला है .

पच्चीस हजार रुपए के इनामी बदमाश अनीश को गोवर्धन पुलिस ने चेकिंग के दौरान डीग अड्डे से गिरफ्तार कर लिया, जिसके कब्जे से एक अवैध तमंचा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. अनीश के ऊपर जनपद में विभिन्न थानों में 5 मामले दर्ज हैं. यह पुलिस के ऊपर जान से मारने की नियत से पहले फायर करके भाग चुका है .यह मुख्य रूप से टटलू बाजी का काम ही करता था जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी.

आदित्य कुमार शुक्ला, एसपी देहात

ABOUT THE AUTHOR

...view details