उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: एक साल से वांछित दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार

यूपी के मथुरा में पुलिस ने एक साल से वांछित दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने बीते साल एक लूट की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद से पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी.

By

Published : Aug 11, 2020, 5:20 AM IST

etv bharat
पुलिस.

मथुरा: जिले में थाना गोवर्धन पुलिस ने एक साल से फरार चल रहे दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. अभियुक्तों ने बीते साल जनपद में लूट की घटना को अंजाम दिया था. सोमवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

आगरा के रहने वाला लवकुश मथुरा में एक फाइनेंस कंपनी में कार्यरत था. बीते 4 फरवरी 2019 को वह कलेक्शन कर वापस लौट रहा था. इसी दौरान फारुख और उसके साथियों ने लवकुश से करीब 61 हजार रुपये लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए. मामले में तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरु की. इस दौरान पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस इन दो शातिरों लुटेरों की तलाश में जुटी हुई थी.

यह भी पढ़ें-पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

एसपी देहात श्रीश चंद ने बताया कि ये गैंग बनाकर लंबे समय से लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. दोनों लुटेरे फरवरी 2019 में हुई एक लूट की घटना में वांछित थे. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोंनों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details