उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, तीन गिरफ्तार

मथुरा में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाश धर्मेंद्र और सचिन पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Nov 18, 2020, 10:47 AM IST

encounter in mathura
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

मथुरा:जिले में जमुनापार थाना क्षेत्र के कल्याणपुर चौराहे के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस ने तीन बदमाशों धर्मेंद्र, सचिन और शिवम को गिरफ्तार कर लिया. बदमाश धर्मेंद्र और सचिन पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक बदमाश राहुल मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया. बदमाशों के इस गिरोह द्वारा फरवरी माह से अब तक लूट के साथ तीन हत्या की घटनाओं को अंजाम दिया है. पुलिस फरार आरोपियों की भी तलाश में जुटी हुई है.

बदमाश धर्मेंद्र और सचिन पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए

क्या है पूरा मामला
बुधवार की सुबह तड़के थाना जमुनापार पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने फरवरी माह से अब तक तीन हत्याओं के साथ लूट की घटनाओं का अंजाम दिया है. घटना में प्रयुक्त ऑटो और अन्य सामान पुलिस के द्वारा बरामद किया गया है. अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details