उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

मथुरा में पुलिस ने अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों को पुलिस पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है.

By

Published : Sep 19, 2022, 3:53 PM IST

etv bharat
बरसाना थाना पुलिस

मथुराःबरसाना थाना पुलिस ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने भड़खौरा गांव से तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी अवैध हथियारों को उत्तर प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा आदि जगहों पर बेचते थे. पकड़े गए आरोपियों से भारी मात्रा में निर्मित और अर्ध निर्मित हथियारों के साथ हथियार बनाने वाले उपकरण बरामद किए गए हैं.

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि पुलिस अपराध और अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है. इसी क्रम में बरसाना थाना पुलिस ने भड़ौखर गांव के जंगल से तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया. ये अवैध असलहे और अवैध कारतूस बनाने का काम करते थे. पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में अर्ध निर्मित अवैध हथियार, कारतूस और अवैध हथियार बनाने का सामान बरामद किया है.

पढ़ेंः मेरठ में कारोबारी से बदमाशों ने 19 लाख रुपये लूटे

एसपी ने बताया कि इन लोगों को गिरफ्तार करके मुकदमा दर्ज किया गया है और अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. पकड़े गए आरोपियों के अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है. पकड़े गए आरोपियों ने बताया है कि उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान आदि जगहों पर यह लोग हथियारों की सप्लाई किया करते थे.

पढ़ेंः प्रेमिका की हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने वाला प्रेमी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details