उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 7, 2021, 6:28 PM IST

ETV Bharat / state

महिला को ब्लैकमेल कर 1 महीने से कर रहा था रेप, गिरफ्तार

यूपी के मथुरा में तमंचे के बल पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया था, जिसके बाद ब्लैकमेल कर वह महिला से रेप कर रहा था.

मथुरा गोवर्धन थाना.
मथुरा गोवर्धन थाना.

मथुरा:जिले के गोवर्धन थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में तमंचे के बल पर दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया था. पीड़िता द्वारा आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर पुलिस कार्रवाई की मांग की गई. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था.

क्या है पूरा मामला

गोवर्धन थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की रहने वाली महिला ने पड़ोसी मदन गोपाल उर्फ बबली नामक व्यक्ति पर अश्लील वीडियो बनाकर तमंचे के बल पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. पीड़िता ने तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित महिला का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला मदन गोपाल पिछले 1 महीने से अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर तमंचे के बल पर दुष्कर्म कर रहा था. जब महिला से सहन नहीं हुआ तो उसके बाद उसने अपने परिजनों को सारा घटनाक्रम बताया. इसके बाद पीड़ित महिला और उसके परिजन थाना गोवर्धन पहुंचे और पुलिस को आपबीती बतायी. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पीड़िता ने दी जानकारी

पीड़िता ने बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले मदन गोपाल नामक व्यक्ति ने चोरी चुपके उसका अश्लील वीडियो बना लिया था. इसके बाद मदन गोपाल ने महिला को अश्लील वीडियो और फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. वह पिछले 1 महीने से दुष्कर्म की घटना को तमंचे के बल पर अंजाम दे रहा था.

पढ़ें-शाहजहांपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details