उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: लूटपाट करने वाली गैंग का मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

By

Published : Jul 20, 2020, 7:39 PM IST

यूपी के मथुरा में पुलिस ने नकली सोने की ईंट को बेचकर लोगों को ठगने वाले गैंग के मुख्य सदस्य को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से पुलिस ने दो फर्जी आईडी पर जारी सिम कार्ड, दो नकली आधार कार्ड, एक अवैध तमंचा 315 बोर और कॉटेज बरामद किया है.

etv bharat
गिरफ्तार अभियुक्त.

मथुरा: जनपद में पुलिस ने नकली सोने की ईंट को लोगों को बेचकर उन्हें चूना लगाने वाले गैंग के मुख्य सदस्य को गिरफ्तार किया है. गैंग के मुख्य आरोपी को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धर दबोचा है.

सोशल एप के माध्यम से लोगों को लालच देकर सुनसान क्षेत्र में बुलाकर उनसे लूटपाट करने वाले गैंग के मुख्य आरोपी हनीफ को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. हनीफ के कब्जे से पुलिस ने दो फर्जी आईडी पर जारी सिम कार्ड, दो नकली आधार कार्ड, एक अवैध तमंचा 315 बोर और कॉटेज बरामद कर लिया है. यह गैंग जनपद में विभिन्न क्षेत्रों में लोगों को लालच देकर उनके साथ लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया करता था. पुलिस इस गैंग के कुछ सदस्यों को लुटे हुए लाखों रुपयों के साथ पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. इस गैंग का मुख्य अभियुक्त पुलिस की पकड़ से फरार चल रहा था, जिसे पुलिस द्वारा जाल बिछाकर मुखबिर की सूचना पर दबोच लिया गया.

एसपी देहात श्रीश ने बताया कि फर्जी तरीके से विज्ञापन देकर फर्जी सोने की ईंट को कम रुपये में बेचने का लालच देकर लोगों के साथ लूटपाट करने वाले गैंग के मुख्य अभियुक्त हनीफ को गिरफ्तार किया गया है, उसके सह अभियुक्त पूर्व में ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं. उनके कब्जे से 8 लाख 60 हजार रुपए लुटे हुए बरामद किए गए थे. आज गैंग के मुख्य सदस्य को गिरफ्तार किया गया है, जिसके कब्जे से दो फर्जी आधार कार्ड, दो फर्जी सिम, एक अवैध तमंचा 315 बोर और कॉटेज बरामद हुआ है. अभियुक्त को गिरफ्तार जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details