उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गणतंत्र दिवस पर पुलिस ने कसी कमर, कान्हा नगरी में बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

कान्हा की नगरी मथुरा में गणतंत्र दिवस को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. संवेदनशील क्षेत्रों में भारी पुलिस बल के साथ अन्य सुरक्षा एजेंसियों की तैनाती की गई है. वहीं कृष्ण जन्मभूमि और प्रमुख मंदिरों पर खुफिया एजेंसियों के साथ-साथ अन्य सुरक्षा एजेंसियों की पैनी निगाह है.

etv bharat
सुरक्षा जायजा लेते कामांडो

By

Published : Jan 26, 2020, 10:34 AM IST

मथुराः कान्हा की नगरी में गणतंत्र दिवस के चलते सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत बाहर से आने वाले श्रद्धालु और अन्य लोगों का भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों होटलों, धर्मशाला, गेस्ट हाउस और अन्य क्षेत्रों में जाकर सत्यापन भी किया गया है. वहीं पुलिस के आलाअधिकारी गणतंत्र दिवस के कई दिन पहले से ही सुरक्षा की दृष्टि से जगह-जगह जाकर सुरक्षा का जायजा ले चुके हैं.

गणतंत्र दिवस पर पुलिस ने कसी कमर.


संवेदनशील क्षेत्रों में भारी पुलिस बल के साथ अन्य खुफिया एजेंसियों की तैनाती की गई है. इसके साथ ही धार्मिक स्थल कृष्ण जन्मभूमि और प्रमुख मंदिरों पर सुरक्षा एजेंसियों की पैनी निगाह है. डॉग स्क्वायड, बीडीएस टीम और अन्य सुरक्षा टीम द्वारा रेलवे स्टेशन बस स्टैंड और अन्य बीरबल वाले क्षेत्रों में संदिग्ध वस्तु, व्यक्ति आदि की तलाशी ली गई है.

यह भी पढ़ेंः-पद्म पुरस्कारों में शामिल प्रदेश की 9 विभूतियों को CM योगी ने दी बधाई

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं. जो अवैधरूप से लोग यहां रह रहे थे, उनकी पहले की गिरफ्तारी की गई है. कृष्ण जन्मभूमि के पास एटीएस की तैनाती की गई है. गणतंत्र के मद्देनजर एक बार फिर से सुरक्षा एलर्ट जारी कर दी गई है.
-शलभ माथुर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details