उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सिपाही की पिटाई से युवक की मौत, परिजनों ने किया चक्का जाम

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में लोगों ने रोड़ पर शव रख कर प्रदर्शन किया. उनका आरोप है कि सिपाही के पीटने के बाद युवक की मौत हो गई, लेकिन पुलिस ने धारा 308 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

By

Published : Aug 15, 2019, 10:52 PM IST

युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने किया चक्का जाम.

मथुरा:हाईवे थाना क्षेत्र धौली प्याऊ इलाके में गुटके के पैसे मांगने पर सिपाही ने दुकानदार की जमकर पिटाई की. परिजनों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाक के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना से गुस्साए परिजनों ने शव को गुरुवार सुबह रोड पर रखकर प्रदर्शन किया. सूचना पाकर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया.

युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने किया चक्का जाम.

जाने पूरा मामला

  • मामला हाईवे थाना क्षेत्र धौली प्याऊ इलाके का है.
  • यहां बुधवार को सिपाही योगेंद्र चौधरी राहुल की दुकान पर गुटखा खरीदने गया.
  • राहुल ने सिपाही से गुटके के पैसे मांगे तो सिपाही ने राहुल को जमकर पीटा.
  • परिजनों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बुधवार को इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.
  • परिजनों ने सिपाही के खिलाफ मथुरा जनपद के हाईवे थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने 308 धारा में मुकदमा दर्ज किया.

परिजनों ने बताया कि फिरोजाबाद जनपद पुलिस लाइन में तैनात सिपाही योगेंद्र चौधरी ने राहुल को पीटा था. जिससे उसकी मौत हो गई. गुरुवार को पोस्टमार्टम होने के बाद मृतक के परिजनों ने शव रखकर रोड पर जाम लगाया था. वो आरोपी योगेंद्र चौधरी के खिलाफ 302 धारा में मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे थे. उनका कहना था कि परिवार को 25 लाख की आर्थिक मदद के साथ एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए. आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी.
-मनोज कुमार सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details