उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: कोरोना के चलते कॉलोनियों के गेट के बाहर लगाया 'नो एंट्री' का नोटिस

मथुरा जिले में कोरोना महामारी के दौरान जनपद की कॉलोनियों के गेट के बाहर नोटिस बोर्ड लगाया जा रहा है. बोर्ड पर लिखा है कि कोई भी बाहरी व्यक्ति इस कॉलोनी के अंदर प्रवेश नहीं करेगा और अगर प्रवेश करता पकड़ा जाता है, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराई जाएगी.

By

Published : Apr 19, 2020, 3:28 PM IST

कॉलोनियों के गेट के बाहर लगाया गया नोटिस बोर्ड
कॉलोनियों के गेट के बाहर लगाया गया नोटिस बोर्ड

मथुरा: कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए जनपद में स्थानीय लोगों ने कॉलोनी के गेट पर नोटिस लगाया है. इसमें साफ तौर पर लिखा है कि कोई भी बाहरी व्यक्ति इस कॉलोनी के अंदर प्रवेश नहीं करेगा और अगर प्रवेश करता पकड़ा जाता है, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराई जाएगी. कॉलोनी के गेट पर बैरिकेडिंग भी लगा दी गई है.

कॉलोनी के गेट के बाहर लगाया गया नोटिस बोर्ड.
कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए लोगों के जागरूक होने का असर दिखने लगा है. जनपद की दर्जनों कॉलोनी के गेट पर बैरिकेडिंग लगाई गई है और नोटिस बोर्ड लगाया गया है. जिस पर लिखा है कोई भी व्यक्ति इस कॉलोनी के अंदर प्रवेश न करें. जनपद में 5 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए थे. पांचों कोरोना मरीजों का इलाज निजी अस्पताल में कराया जा रहा है.
कॉलोनी के गेट के बाहर लगाया गया नोटिस बोर्ड.
स्थानीय निवासी विक्रांत सिंह ने बताया कोरोना वायरस को लेकर हम लोगों ने कॉलोनी के गेट पर बैरिकेडिंग लगाई है और एक नोटिस बोर्ड लगा दिया है. जिस पर लिखा है कि बाहरी व्यक्ति इस कॉलोनी के अंदर प्रवेश नहीं करें. अगर बिना अनुमति के प्रवेश करता है तो उसके खिलाफ पुलिस से कार्रवाई कराई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details