उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर ईंटों से भरे डंपर में घुसी बस, कई यात्री घायल

मथुरा जिले के नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 65 के पास एक हादसा हो गया. यहां सवारियों से भरी बस डंपर में जा घुसी. इस हादसे में लगभग 12 यात्री घायल हो गए.

By

Published : Sep 13, 2021, 12:42 PM IST

ईंटों से भरे डंपर में घुसी बस,
ईंटों से भरे डंपर में घुसी बस,

मथुरा : जिले के नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बड़ा हादसा हो गया. यहां सवारियों से भरी एक तेज रफ्तार बस गिट्टी से भरे डंपर में जा घुसी.

इस हादसे में बस में सवार कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंचे यमुना एक्सप्रेस-वे सुरक्षाकर्मी और इलाका पुलिस ने घायल यात्रियों को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

मामला जिले के नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे का है. यहां अकबरपुर से चलकर दिल्ली बदरपुर बॉर्डर जा रही यात्रियों से भरी एक डबल डेकर बस यमुना एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 65 के समीप गिट्टी से भरे एक डंपर में पीछे से जा घुसी. इस हादसे में लगभग 12 यात्री घायल हो गए. हादसे का कारण बस ड्राइवर को झपकी आना बताया जा रहा है.

वहीं, मौके पर पहुंचे यमुना एक्सप्रेस-वे सुरक्षाकर्मी व नौहझील पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. अन्य सवारियों को बसों में बैठाकर रवाना करा दिया गया. मौके से गिट्टी से भरे डंपर और बस को रोड से हटवाकर पुलिस ने रास्ता सुचारू रूप से चालू कराया.

इसे भी पढ़ें-श्रद्धालुओं से भरी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, कई घायल

बस चालक कल्लू खान ने बताया कि सवारियों से भरी बस के चालक को आगे गिट्टी से भरा डंपर दिखाई नहीं दिया. बस डंपर में पीछे से जा घुसी. बस में लगभग 50 से अधिक सवारियां थीं जिसमें कुछ सवारियां घायल हो गईं हैं. पुलिस को सूचना दे दी गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सवारियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details