उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: चमगादड़ों ने फैलाई दहशत, गांव में डर का माहौल

By

Published : Apr 23, 2020, 2:45 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में वर्षो से बंद पड़े एक मकान में हजारों की तादात में चमगादड़ों के मिलने से ग्रामीणों में कोरोना वायरस का डर है. वहीं ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर इन चमगादड़ों से छुटकारा दिलाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों से मांग की है.

etv bharat
चमगादड़ों से ग्रामीणों में दहशत.

मथुरा:जिले में कोरोना वायरस महामारी को लोग चमगादड़ से जोड़कर मान रहे हैं. दरअसल महावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव खेड़िया में वर्षो से बंद पड़े मकान में हजारों की तादात में चमगादड़ों को देख ग्रामीणों में डर का महौल है. ग्रामीणों ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर प्रशासनिक अधिकारियों से ग्रामीणों ने मांग की है कि प्रशासन जल्द ही चमगादड़ों को गांव से बाहर निकाले.

चमगादड़ों से ग्रामीणों में दहशत.

चमगादड़ों से दहशत में ग्रामीण
महावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव खेड़िया में काफी समय से बंद पड़े मकान में हजारों की तादात में चमगादड़ों ने डेरा डाल रखा है, जिसके चलते ग्रामीण दहशत के साए में जी रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि काफी लंबे समय से यह मकान बंद पड़ा है और इसमें हजारों की तादाद में चमगादड़ों ने डेरा डाल रखा है. हमें पता चला है कि कोरोना वायरस चमगादड़ों से फैल रहा है, जिसके चलते सभी चिंतित हैं कि अगर जल्द ही गांव से इनको नहीं निकाला गया तो पूरा गांव कोरोना वायरस की चपेट में आ जाएगा.

चमगादड़ों से ही कोरोना वायरस फैला है. काफी समय से गांव में बंद पड़े मकान में हजारों की तादाद में चमगादड़ रह रहे है. शाम होते ही घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है, अंधेरा होते ही चमगादड़ बाहर उड़ने लगते हैं.
प्रिया पाराशर, ग्रामीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details