उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईटों से भरा हुआ ओवरलोडेड ट्रक फंसा रेलवे ट्रैक पर, कई ट्रेनें घंटों लेट

By

Published : Dec 17, 2021, 12:44 PM IST

जनपद मथुरा के राया कस्बा क्षेत्र स्थित कोयल रेलवे फाटक पर एक ईंटों से भरा ट्रैक्टर फसने से ट्रेनें घंटों तक खड़ी रहीं. सूचना मिलने पर रेलवे के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद ट्रेक्टर को ट्रैक से हटाया गया.

ओवरलोडेड ट्रक फंसा रेलवे ट्रैक पर
ओवरलोडेड ट्रक फंसा रेलवे ट्रैक पर

मथुरा: जनपद मथुरा के कासगंज-मथुरा रेलवे ट्रैक पर स्थित कोयल रेलवे फाटक पर गुरुवार रात्रि उस समय हड़कंप मच गया जब ईटों से भरा हुआ ओवरलोडेड ट्रैक्टर अचानक से रेलवे ट्रैक पर फंस गया. समय रहते आनन-फानन में रेलवे कर्मचारियों द्वारा ट्रेनों को रुकवाया गया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. रेलवे ट्रैक पर ट्रैक्टर फंस जाने के कारण घंटों तक कई ट्रेनें खड़ी रहीं, जिसके चलते कई ट्रेनें प्रभावित भी हुईं. घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद रेलवे अधिकारियों द्वारा पुलिस की सहायता से जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर को हटवाया गया, जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली.




जानकारी के मुताबिक ईंटों से भरा एक ट्रैक्टर सोनई की ओर से मथुरा की ओर जा रहा था, तभी कासगंज मथुरा रेलवे ट्रैक पर स्थित कोयल रेलवे फाटक पर ट्रैक्टर बीच ट्रैक पर फंस गया. इस दौरान कई ट्रेन भी प्रभावित हुई. वहीं कस्बा राया में भी जाम लग गया. सूचना पाकर रेलवे के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गई. कड़ी मशक्कत के ट्रैक्टर को ट्रैक से हटाया गया. जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

ओवरलोडेड ट्रक फंसा रेलवे ट्रैक पर

यह भी पढ़ें- अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी पर अड़ी कांग्रेस, ब्लैक बैलून उड़ा कर जताया विरोध


जानकारी देते हुए रेलवे कर्मचारी मुख्तार शाह ने बताया कि ईंटों से भरा हुआ ओवरलोडेड ट्रैक्टर आ रहा था, रेलवे ट्रैक से निकलते समय एक तरफ से ट्रैक्टर उठ गया और वह एकदम से लॉक में फंस गया. यह 342 स्पेशल राया रेलवे फाटक है, रेलवे ट्रैक पर ट्रैक्टर फंस जाने की वजह से रेल रूट भी बाधित हुआ, दो ट्रेनों को ट्रैक्टर फंस जाने के कारण रोका गया. 45 से 50 मिनट से रेलवे ट्रैक पर ट्रैक्टर फंसा रहा, जिसके बाद जेसीबी की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर को हटाया गया.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details