उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना का कहर जारी, संक्रमण से एक महिला की मौत

By

Published : Apr 2, 2021, 10:31 AM IST

एक बार फिर से कोरोना वायरस संक्रमण की लहर दौड़ पड़ी है, जिसके चलते भारत के कई राज्यों में रात्रि लॉकडाउन को एक बार फिर से लागू कर दिया गया है. वहीं जनपद मथुरा में भी अचानक से संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है.

फिर जागा कोरोना का कहर
फिर जागा कोरोना का कहर

मथुरा: जनपद मथुरा में एक बार फिर कोरोना का कहर बरसने लगा है. काफी दिनों तक जनपद मथुरा में कोरोनावायरस संक्रमण से ग्रसित मरीजों की संख्या में भारी गिरावट आई थी. लेकिन एक बार फिर से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं, गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण से ग्रसित उपचार के लिए भर्ती महिला की अस्पताल में मौत हो गई. महिला को 3 दिन पूर्व संक्रमित होने के कारण उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.


नोडल अधिकारी ने जानकारी दी
जानकारी देते हुए नोडल अधिकारी डॉक्टर भूदेव सिंह ने बताया कि इस समय जनपद मथुरा में संक्रमित मरीजों की संख्या सात हजार से ऊपर पहुंच चुकी है. वहीं एक्टिव केस की बात की जाए तो वह 169 हैं. जनपद मथुरा में काफी दिनों के बाद एक कोविड-19 पेशेंट की मृत्यु केडी मेडिकल हॉस्पिटल में हुई है. 63 वर्ष की एक महिला थी उन्हें 3 दिन पहले भर्ती कराया गया था. केडी मेडिकल कॉलेज में आज उनकी मृत्यु हो चुकी है.


बरसने लगा कोरोना का कहर

लगभग 1 वर्ष पूर्व कोरोना वायरस संक्रमण ने विश्व के लगभग हर देश को अपनी चपेट में ले कर करोड़ों लोगों की जानें ले ली और सैकड़ों लोगों को संक्रमित कर दिया. वहीं, काफी समय बाद वैज्ञानिकों की दिन-रात की मेहनत के बाद आखिरकार कोरोना वायरस के लिए वैक्सीन को भी इजात कर लिया गया. लेकिन एक बार फिर से कोरोनावायरस संक्रमण की लहर दौड़ पड़ी है, जिसके चलते भारत के कई राज्यों में लॉकडाउन को भी एक बार फिर से लागू कर दिया गया है. वहीं जनपद मथुरा में भी अचानक से संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details