उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत

By

Published : Dec 1, 2020, 7:41 PM IST

मथुरा में अज्ञात वाहन ने एक मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक शख्स की मौत हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया.

सड़क हादसे में एक की मौत
सड़क हादसे में एक की मौत

मथुरा: जिले के हाइवे थाना क्षेत्र की आनंदवन कॉलोनी के नजदीक एक सड़क हादसा हो गया. 40 वर्षीय उमेश और 35 वर्षीय राजू मोटरसाइकिल पर सवार होकर बरारी से अपने घर के लिए जा रहे थे. इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. घटनास्थल पर ही उमेश की मौत हो गई, वहीं राजू गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

घर लौटते वक्त हुआ हादसा

वृंदावन थाना क्षेत्र के चौमुंहा के रहने वाले 40 वर्षीय उमेश और 35 वर्षीय राजू मोटरसाइकिल पर सवार होकर बरारी गांव किसी कार्य से गए थे. जब वह वापस अपने घर के लिए लौट रहे थे इसी दौरान हाईवे थाना क्षेत्र की आनंदवन कॉलोनी के नजदीक किसी अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गयी. पुलिस को हादसे के बारे में जानकारी दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल भेजा लेकिन डॉक्टर ने वहां उमेश को मृत घोषित कर दिया. घायल राजू की हालत गंभीर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details