उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सड़क पार कर रहे अधेड़ को बेकाबू वाहन ने रौंदा, मौत

यूपी के मथुरा में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला छाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है जहां अस्पताल जा रहे एक 45 वर्षीय व्यक्ति को तेज रफ्तार में आ रहे वाहन अनियंत्रित होते हुए रौंद दिया. जिसके चलते घटनास्थल पर ही व्यक्ति की मौत हो गई.

By

Published : Jan 23, 2021, 5:33 AM IST

घटनास्थल पर हुई मौत
घटनास्थल पर हुई मौत

मथुरा:जिले केछाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत केडी मेडिकल कॉलेज के समीप सड़क हादसा हो गया. यहां अज्ञात वाहन ने सड़क पार करते समय एक व्यक्ति को रौंद दिया. जिससे घटनास्थल पर ही व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही इलाकाई पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. फिलहाल पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

घटनास्थल पर हुई मौत

दरअसल, तरौली गांव का रहने वाला 45 वर्षीय टीकम सिंह केडी मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए जा रहा था. इस दौरान सड़क पार करते समय एक तेज रफ्तार वाहन ने टीकम को रौंद दिया. जिस कारण घटनास्थल पर ही टीकम की दर्दनाक मौत हो गई. घटना को देखते ही आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा इलाका पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर घटना की जांच शुरू कर दी. वहीं मौके का फायदा उठाकर वाहन चालक घटनास्थल से फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details