उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: 60 वर्षीय वृद्ध में कोरोना की पुष्टि, प्रशासन अलर्ट

By

Published : Apr 23, 2020, 4:11 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में कोरोना वायरस के एक अन्य मरीज की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि 60 वर्षीय व्यक्ति में दो दिन पहले खांसी, बुखार और सांस लेने की तकलीफ सामने आई थी, जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराने पर जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है.

मथुरा में कोरोना का नया मरीज मिला
मथुरा में कोरोना का नया मरीज मिला

मथुरा: शहर के चौक बाजार स्थित लाल दरवाजा निवासी साठ वर्षीय व्यक्ति की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से हड़कंप मच गया है. जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या आठ हो गई है. 60 वर्षीय व्यक्ति को खांसी, बुखार और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. तीन दिन पहसे इसे आगरा-दिल्ली राजमार्ग नियति अस्पताल में भर्ती कराया गया. अलीगढ़ रिपोर्ट से रिपोर्ट आने के बाद मरीज में कोरोना की पुष्टि की गई है.

रिपोर्ट आने के बाद 60 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम हरकत में आ गई है. मरीज के परिजनों की थर्मल स्कैनिंग की जा रही है. बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति शहर के चौक बाजार में हर रोज सब्जी खरीदने के लिए बाजार जाता था. दो दिन बाद उसको खांसी, बुखार और सांस लेने में दिक्कत हुई तो उसे नियति अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर शेर सिंह ने बताया 60 वर्षीय व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है.अलीगढ़ लैब की रिपोर्ट आने के बाद बुजुर्ग कोरोना बीमारी से ग्रस्त बताया गया है. बुजुर्ग का इलाज नियति अस्पताल में चल रहा है. स्वास्थ्य विभाग की टीम मरीज में संपर्क आने वाले लोगों की थर्मल स्कैनिंग कर रही है.

इसे भी पढ़ें-यूपी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 1509, अब तक 21 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details