उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव केस, मरीजों की संख्या हुई तीन

मथुरा जिले में एक 25 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. युवक फतेहपुर सीकरी का रहने वाला है. दिल्ली लैब से रिपोर्ट आने के बाद युवक के कोरोना संक्रमण पीड़ित होने की पुष्टि हुई है.

By

Published : Apr 11, 2020, 2:54 PM IST

मथुरा में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव केस
मथुरा में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव केस

मथुरा: जनपद में कोरोना से संक्रमण एक और मरीज की पुष्टि होने के बाद हड़कंप मच गया. कोरोना पॉजिटिव युवक फतेहपुर सीकरी का रहने वाला है. दिल्ली लैब से रिपोर्ट आने के बाद युवक के कोरोना संक्रमण पीड़ित होने की पुष्टि हुई है. जनपद में अब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है.

मथुरा में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव केस

कोरोना पीड़ित युवक का इलाज जनपद के निजी अस्पताल में चल रहा था. युवक को खांसी और बुखार की शिकायत थी. शेष दो कोरोना मरीजों का इलाज आगरा दिल्ली राजमार्ग पर स्थित, नियति अस्पताल में का चल रहा है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कोरोना मरीज के संपर्क में आए लोगों की हिस्ट्री निकालने में लगे हैं.

जनपद में बढ़ रहे कोराना वायरस संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन की तरफ से शहर के दरेसी रोड, मिश्रित इलाकों को सैनिटाइज कराया जा रहा है. वहीं फरह थाना क्षेत्र के ओल गांव को पुलिस ने पूरी तरीके से सील करके लोगों के आवाजाही पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details