उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: बदमाशों से मुठभेड़ में राहगीर की मौत

By

Published : Nov 28, 2020, 10:23 AM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस और बदमाशों में शनिवार की सुबह मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में एक राहगीर की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मुठभेड़ में राहगीर की मौत
मुठभेड़ में राहगीर की मौत

मथुरा:छाता कोतवाली क्षेत्र में शनिवार सुबह करीब 4 बजे पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश की गोली से 30 वर्षीय राहगीर नाजिल की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस को चकमा देकर बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बदमाशों की तलाश की जा रही है.

छाता कोतवाली क्षेत्र में आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर केडी मेडिकल कॉलेज के पास शनिवार सुबह पुलिस को इनामी बदमाशों के होने की सूचना मिली थी. पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. इसी बीच बाइक सवार दो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. वहीं बदमाशों की गोली लग गई. आनन-फानन में पुलिस ने घायल राहगीर को उपचार के लिए निजी अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया.

वहीं राहगीर नाजिल की मौत होने के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है. मृतक व्यक्ति हरियाणा का बताया जा रहा है. एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि बाइक पर दो बदमाशों की आने की सूचना पुलिस को मिली. इस दौरान पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ भी हुई. इसमें हरियाणा से आगरा की ओर जा रहे नाजिल नाम के युवक को गोली लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई. दोनों बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने नाजिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details