उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

यूपी के मथुरा जिले में मगोर्रा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बाइक ने दूसरी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दूसरा घायल गया.

By

Published : Dec 23, 2020, 8:07 PM IST

etv bharat
परिजन.

मथुरा: जिले के मगोर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव उस पार के नजदीक सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि, गोपाल (25) और नेम सिंह (28) मोटरसाइकिल पर सवार होकर मथुरा से वापस घर के लिए जा रहे थे. इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रहीं मोटरसाइकिल ने अनियंत्रित होते हुए गोपाल की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. पीछे बैठे हुए नेम सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, तो वहीं गोपाल घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जांच कर रही हैं.


सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. रोजाना हो रही सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग अपनी जान गवा रहे हैं तो वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं.

मोटरसाइकिल लेकर चालक फरार
लालपुर गांव के रहने वाले गोपाल और नेम सिंह रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत टाउनशिप से वापस घर के लिए जा रहे थे. तेज रफ्तार में आ रहीं मोटरसाइकिल अनियंत्रित होते हुए गोपाल की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. वहीं मौके का फायदा उठाकर आरोपी मोटरसाइकिल चालक अपनी मोटरसाइकिल को लेकर फरार हो गया. पुलिस घटना की जांच कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details