उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रैक्टर हटाने को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक की मौत, 4 घायल

मथुरा के सुरीर थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर हटाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस संघर्ष में चार अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jan 25, 2021, 10:44 PM IST

खूनी संघर्ष
खूनी संघर्ष

मथुरा : सुरीर थाना क्षेत्र के गांव तेहरा में रास्ते से ट्रैक्टर हटाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों में ट्रैक्टर हटाने को लेकर कहासुनी हुई थी. इस कहासुनी ने ही कुछ देर में बड़ा रूप ले लिया और बात मारपीट तक पहुंच गई. इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव के दौरान कई राउंड फायरिंग हुई. इस दौरान गोली लगने से 50 वर्षीय व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. संघर्ष में चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

खूनी संघर्ष में एक की मौत

कार निकालने को लेकर हुआ विवाद

गांव तेहरा का रहने वाला अजय खान ट्रैक्टर ट्रॉली में गेहूं लेकर आया था. वह अपने घर के पास ही ट्रैक्टर से गेहूं उतरवा रहा था. इसी दौरान गांव का ही रहने वाला धर्म सिंह अपनी कार से उसी रास्ते से गुजर रहा था. ट्रैक्टर हटाने को लेकर धर्म सिंह और अजय खान के बीच कहासुनी हो गई. कहासुनी को देखकर आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए. ग्रामीणों ने समझा-बुझाकर उस समय मामला शांत करा दिया गया.

घटना की जांच कर रही पुलिस.
घर में घुसकर बोला हमला

झगड़े के कुछ देर बाद धर्म सिंह अपने परिजनों के साथ अजय खानके घर पहुंच गया और गाली-गलौज करते हुए हमला बोल दिया. इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव हुआ. इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी हुई. घटना में अजय खान के चाचा 50 वर्षीय जाकिर अली की मौत हो गई. चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही कई थानों का फोर्स गांव में पहुंच गई. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details