उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 11, 2020, 4:26 PM IST

ETV Bharat / state

मथुराः झपकी आने से हुआ सड़क हादसा, एक की मौत

मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार को सड़क हादसे में एक मोटरसाइकिल सवार की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक झपकी आने की वजह से मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी.

etv bharat
एंबुलेंस

मथुरा: महावन थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 120 पर उस समय दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जब एक युवक को नींद की झपकी आ जाने के कारण मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. बताया जा रहा है कि दो दोस्त मोटरसाइकिल से नोएडा जा रहे थे.

राहुल (24 वर्ष) और मोहित (20 वर्ष) दोनों आपस में दोस्त थे. ये दोनों नोएडा में एक निजी कंपनी में काम करते थे. कुछ दिनों पूर्व राहुल के चाचा जोकि हरदोई में रहते थे उनकी मृत्यु हो गई थी, जिसके चलते राहुल और मोहित मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने परिजनों से मिलने के लिए हरदोई गए थे. मंगलवार को राहुल अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर वापस नोएडा के लिए जा रहा था. इसी दौरान जब वह माइलस्टोन 120 पर पहुंचा तो उसे अचानक झपकी आ गई.

झपकी आ जाने से मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई. चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में एक्सप्रेस वे के सुरक्षाकर्मियों को बुलाया और स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एक्सप्रेस-वे सुरक्षाकर्मियों ने घायल मोहित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं जब तक सुरक्षाकर्मी और पुलिस पहुंची तब तक राहुल ने दम तोड़ दिया था. राहुल के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details